Friday, February 23, 2024

टीम इंडिया के लिए खेलेंगे मेरठ के सौरभ कुमार, लेंगे जडेजा की जगह

मेरठ। क्रिकेटर सौरभ कुमार टीम इंडिया में फिर चयनित हुए हैं। मूलरूप से बुढ़ाना के बिटावदा गांव के रहने वाले सौरभ ने मेरठ में पैक्टिस कर अपना हुनर निखारा। टीम इंडिया में वह जडेजा की जगह खेलेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ के हरफनमौला क्रिकेटर सौरभ कुमार का दोबारा से टीम इंडिया में चयन हुआ है। रविंद्र जडेजा के चोटिल होने पर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए मौका दिया गया है। इससे पहले 2022 में सौरभ को श्रीलंका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह कोई मैच नहीं खेल पाए थे। उनके चयन पर एमडीसीए सचिव सुरेंद्र चौहान, कोच संजय रस्तोगी और कोच तनकीब अख्तर ने खुशी जाहिर की है।

 

मूलरूप से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के बिटावदा गांव निवासी सौरभ ने 19 जनवरी से मेरठ स्थित भामाशाह पार्क में बिहार के खिलाफ खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर चार विकेट लिए थे। उन्होंने मेरठ के गांधी बाग में अपना हुनर निखारा।

 

कोच तनकीब अख्तर ने बताया कि सौरभ ने तीन साल गांधी बाग में अभ्यास किया। भामाशाह पार्क में भी कुछ समय बिताया। इसके बाद वह नोएडा जाकर रहने लगे। मेरठ क्रिकेट एसोसिएशन सचिव सुरेंद्र चौहान ने बताया कि सौरभ यूपी की रणजी ट्रॉफी टीम में मेरठ से ही खेलते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय