Sunday, May 19, 2024

शामली में चुनाव के मद्देनजर शातिरों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, नही बख्शे जाएंगे खुराफाती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। आगामी लोकसभा चुनाव और होली व रमजान के त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। एसपी शामली अभिषेक के आदेश पर पुलिस अफसरों ने शातिरों और खुराफातियों की कुण्डली खंगालनी शुरू कर दी है। ऐसे लोग पुलिस की सख्त निगरानी में रहेंगे और उनकी असामाजिक गतिविधियों पर फौरन एक्शन लिया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को शामली जिले के विभिन्न थानों पर निरीक्षक और दारोगा अपराधियों की कुण्डलियां निकालते हुए नजर आए। शहर कोतवाली शामली पर भी कोतवाल समयपाल अत्री ने चौकी इंचार्ज और बीट अफसरों के साथ विशेष बैठक की। बैठक में क्षेत्र में सक्रिय गैंगेस्टर, गुण्डा, जिला बदर व आदतन अपराधियों की लिस्ट तैयार की गई। पुलिस अफसरों को अपराधियों पर निगरानी रखने और उनकी प्रत्येक गतिविधियों की जानकारी हासिल करने के निर्देश दिए गए, ताकि यदि कोई भी अपराधी शांति व्यवस्था को बाधित करने की कोशिश करे, तो उसपर सख्त से सख्त त्वरित कार्रवाई की जा सके।

 

कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि सक्रिय अपराधियों समेत वांछित व वारंटी अभियुक्तों के खिलाफ भी नियमित रूप से अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करने वालों के साथ पुलिस सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय