Monday, May 6, 2024

लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए सारा अली खान ने किया रैंप वॉक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई/जयपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में राजस्थान के एक फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया।

एफडीसीआई के साथ साझेदारी में लक्मे फैशन वीक के लिए पुनीत के लिए रैंप वॉक करते हुए सारा ने कहा: कलेक्शन राजस्थान के कालबेलिया कॉम्यूनिटी से प्रेरित बनावट, उनके लोकगीत, साहित्य और संस्कृति पर प्रकाश डालता है जो न केवल भारतीय राज्य राजस्थान को बांधता है बल्कि एक बड़े संदर्भ में इस राज्य और भारतीय संस्कृति के बीच एक सेतु का काम करता है। उन्होंने कहा, मैं पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक कर और उनके शानदार कलेक्शन को प्रदर्शित कर खुश हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जयपुर के रहने वाले पुनीत का कहना है कि वह हमारी समृद्ध विरासत, संस्कृति और इतिहास से प्रेरणा लेते हैं। दर्शकों को कालबेलिया डांसर द्वारा एक शानदार लाइव प्रदर्शन दिया गया, जिसने ‘उत्सव’ कलेक्शन में खूबसूरती के रंग बिखेर दिए।

राजस्थानी इतिहास, विशेष रूप से कालबेलिया समुदाय और बंधनी से प्रेरित ब्लॉक प्रिंट के साथ, लेटेस्ट कलेक्शन ने सिल्हूट के संदर्भ में शिल्प कौशल का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें क्लासिक कलेक्शन आउटफिट्स से लेकर नए, कंटेम्पररी रीइमैजिन्ड लहंगे और पेप्लम सेट, पुरुषों के लिए हैवी एम्बेलिश्ड कुर्ते और कई और जो आधुनिक समय की महिला और पुरुष की सहज साटरेरियल संवेदनाओं के अनुरूप हैं।

लक्मे फैशन वीक में कलेक्शन और उनके शो के बारे में बात करते हुए, डिजाइनर पुनीत बलाना ने कहा: मेरे लिए, एक नया कलेक्शन डिजाइन करते समय जो सबसे महत्वपूर्ण है, वह है मेरी रुट्स, मेरा परिवेश। प्रेरणा के लिए मुझे जयपुर और राजस्थान से आगे देखने की जरूरत नहीं है। हमारे इतिहास के बारे में बहुत कुछ ऐसा है जिनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि मेरा एक के बाद एक क्लेक्शन हमारी संस्कृति को प्रदर्शित करेगी।

रैंप पर प्रदर्शित किए गए डिजाइनों को जयपुर में जेकेजे ज्वेलर्स के शानदार आभूषणों के साथ स्टाइल किया गया था, जो ‘उत्सव’ कलेक्शन के प्रत्येक आउटफिट्स के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय