Sunday, May 19, 2024

सर्व समाज ने रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज ने बुधवार को शहर में एक रोड रेज मामले को सांप्रदायिक रंग देने के खिलाफ सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में बिजनेसमैन भी शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन के दौरान इस दौरान वॉल सिटी के बाजार बंद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महा धरने में शामिल लोग हाथों में तख्तियां लेकर बड़ी चौपड़ पर बैठे रहे, जिन पर ‘जयपुर मांगे न्याय’ जैसे नारे लिखे थे। विरोध प्रदर्शन के दौरान मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विरोध प्रदर्शन में राजसमंद सांसद दीया कुमारी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व विधायक कैलाश वर्मा के साथ ही राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी भी शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं।

सांसद दीया कुमारी ने कहा, ”कांग्रेस सरकार वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।” पुलिस ने विरोध प्रदर्शन को देखते हुए विशेष सुरक्षा इंतजाम किए थे और दोनों समुदाय के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की थी।” ‘हनुमान चालीसा’ के सामूहिक पाठ के साथ विरोध शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त हो गया।

हाल ही में जयपुर में रोड रेज के दौरान एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद एक समुदाय विशेष की भीड़ सड़कों पर उतर आई और दुकानों को नुकसान पहुंचाया और लूटपाट की। इस मामले को लेकर शहर के बिजनेसमैन आक्रोशित हो गए।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय