Wednesday, June 26, 2024

दिल्ली में तेज रफ्तार ऑडी ने दो लोगों को टक्कर मारी, एक की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली में रामजस कॉलेज के मेन गेट के पास तेज रफ्तार ऑडी क्यू3 ने बेंच पर बैठे दो लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने रविवार को बताया कि ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया था, जिस कारण ये हादसा हुआ। मृतक की पहचान गोविंद (45) के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान अशोक के रूप में हुई है। दोनों पेशे से रिक्शा चालक हैं। पुलिस के अनुसार, दोपहर लगभग 1:16 बजे मौरिस नगर थाने में एक पीसीआर कॉल आई। जिसमें बताया गया कि रामजस कॉलेज के मेन गेट के पास एक दुर्घटना हुई है। इसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया।

 

घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि ऑडी कार ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था और सड़क किनारे एक बेंच पर बैठे दो लोगों को टक्कर मार दी। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी एमके मीणा ने कहा, “दोनों को तत्काल हिंदू राव अस्पताल पहुंचाया गया।

 

 

हालत गंभीर होने के कारण गोविंद को लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।” अधिकारी ने बताया, “आरोपी की पहचान मुखर्जी नगर निवासी वीरेंद्र (56) के रूप में हुई है। वीरेंद्र वकील हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय