Saturday, May 18, 2024

आगरा में स्कूल के चौकीदार की 7 साल की बेटी से दुष्कर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में स्कूल के अंदर घुसकर चौकीदार की सात साल की बेटी के साथ समुदाय विशेष के युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए एस एन मेडिकल कालेज भेजा है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आईएसबीटी बस अड्डे के पास एक स्कूल में नेपाली युवक चौकीदार था। उसकी पत्नी स्कूल में ही आया थी और नेपाली युवक  स्कूल के बगल कोचिंग में दिन में चपरासी का काम करता था। पीड़ित ने बताया की शुक्रवार को वो कोचिंग गया हुआ था और स्कूल की छुट्टी के कारण पत्नी भी घरेलू सामान खरीदने के लिए गई हुई थी।
इस दौरान पास ही रहने वाला समुदाय विशेष का युवक, जो पहले स्कूल का छात्र भी था। स्कूल में आया और मासूम बेटी को लालच देकर हवस का शिकार बना दिया। कोचिंग से वापस आते समय युवक को देखने पर उन्होंने टोका तो युवक ने बकरे के लिए पेड़ से पत्ते तोड़ने के लिए आने की बात कही और साइकिल पर बैठ वहां से भाग गया।
लहूलुहान हालत में मिली बेटी
नेपाली युवक जैसे ही अपने कमरे में गया तो उनकी मासूम बेटी के अंदरूनी पार्ट से खून बह रहा था। बेटी ने रोते हुए युवक द्वारा गंदा काम करने की बात बताई। इसके बाद उसने थाना न्यू आगरा पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना न्यू आगरा पुलिस ने बालिका को एस एन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है और आरोपी युवक को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय