Saturday, May 11, 2024

लखनऊ में कश्मीरी व्यापारियों से हाथापाई ,गोमती में फेंक दिए ड्राई फ्रूट, पुलिस बोली-अतिक्रमण हटा रहे थे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क किनारे ड्राई फ्रूट बेचने वाले कश्मीरी युवक के साथ अभद्रता और ड्राई फ्रूट्स नदी में फेंकने का मामला सामने आया है। लखनऊ के 1090 लोहिया पथ पुल पर ड्राई फूड बेच रहे कश्मीरी युवक के साथ कार से आए 2 व्यक्तियों ने बदसलूकी की और उनके ड्राई फ्रूट्स को गोमती नदी में फेंक दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कश्मीरी युवकों का आरोप है कि कार से आए 2 व्यक्तियों ने अपने आपको अधिकारी बताया और ड्राई फ्रूट्स फेंकना शुरू कर दिया, इन दोनों ने मौके पर ड्राई फ्रूट्स.खरीद रहे कस्टमर से भी अभद्रता की और उसका ड्राई फ्रूट्स भी छीन कर नीचे नदी में फेंक दिया हालांकि भीड़ बढ़ता देख दोनों आरोपी अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गए।

ड्राई फ्रूट्स बेचने वालों ने कहा, ‘हम लोहिया पथ पर अपना माल बेच रहे थे, नगर निगम वाले आए और कहा कि यहां मत लगाओ, हम जैसे ही पुल पर दुकान लगाने वाले थे कि तभी एक कस्टमर आ गए और उन्होंने सामान खरीद लिया… मैं उनसे पैसा लेने वाला था कि कुछ लोग आए और मेरा सामान उठाकर नदी में फेंकने लगे. कह रहे थे- यहां से हटाओ।

इसी बीच लखनऊ के DCP पूर्वी IPS आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटना एक VIP मार्ग की है, जहाँ अक्सर अतिक्रमण की समस्या रहती है। यहाँ लगातार VIP मूवमेंट होता रहता है। इसीलिए समय-समय पर नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने का काम करती है, जिसमें लखनऊ पुलिस भी सहयोग करती है। DCP ने बताया, “पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग वहाँ ड्राई फ्रूट बेच रहे हैं।

इस संबंध में नगर निगम की टीम ने पहले भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। पुलिस ने भी इन विक्रेताओं को समझाने की कोशिश की है। घटना के दिन 17 दिसंबर की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उसी रास्ते से दौरा था। DCP श्रीवास्तव ने आगे कहा, “इस दौरे को ध्यान में रखते हुए जब नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने पहुँची तो ड्राई फ्रूट बेचने वालों ने उनसे अभद्रता की। जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो अभद्रता करने वालों को थाने लाया गया, जहाँ आरोपितों का 151 (शांति भंग की धारा) में चालान किया गया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय