Saturday, May 4, 2024

सहारनपुर में सीएम योगी की सभा में जा रहे एसडीएम की गाड़ी पलटी, हादसे में एसडीएम समेत कई कर्मचारी हुए घायल,गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में बड़गांव जा रहे एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह की सरकारी गाड़ी गांव मुंंडीखेड़ी के पास एक कार से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एसडीएम और उनके कर्मचारी घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को गाड़ी से बाहर निकला। इसके बाद एसडीएम सहित सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। हादसा सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मुंडीखेड़ी के पास शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे हुआ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गांव से अचानक सड़क पर आई कार एसडीएम की सरकारी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। हालांकि, उसकी कार का बंपर और अन्य सामान टूट कर सड़क पर गिर पड़ा।
वहीं, एसडीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है। जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र ने बताया कि उप जिलाधिकारी एवं एआरओ मानवेन्द्र सिंह विधानसभा क्षेत्र रामपुर मनिहारान शासकीय कार्य को पूरा करने के लिए अपने ड्यूटी स्थल पर जा रहे थे। हसनपुर-बड़गांव मार्ग पर मुंडीखेड़ी गांव में अचानक उनकी गाड़ी पलटी और घटना हुई जिसके कारण गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है।
उन्होंने बताया कि उप जिलाधिकारी के साथ अन्य कर्मचारियों को भी सामान्य चोट आई है। जिनका प्राथमिक इलाज हो चुका है और सभी लोग स्वस्थ हैं किसी प्रकार की और कोई स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी नहीं हैं। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र ने कहा कि किसी को गंभीर चोट नहीं है हालांकि गाड़ी को नुकसान हुआ है और वह क्षतिग्रस्त हुई है। उन्होंने कहा कि एसडीएम रामपुर शीर्घ स्वस्थ होकर कार्य पर लौट आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय