Monday, May 6, 2024

विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ इस साल दशहरे पर होगी रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सच्ची घटनाओं पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत की घोषणा की है। यह फिल्म इस साल दशहरे पर 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त तय की गई थी। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग फिलहाल एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। अग्निहोत्री ने शनिवार को ट्विटर पर फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मां सरस्वती के आशीर्वाद से फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी निर्माता पत्नी पल्लवी जोशी फिलहाल द वैक्सीन वॉर को फिनिशिंग टच दे रहे हैं। अभी कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक अग्निहोत्री ने ‘द वैक्सीन वॉर’ को इस साल (2023) दशहरे पर रिलीज करने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, वर्तमान में ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और बाकी स्टार कास्ट के साथ एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। एक सप्ताह के लिए सेट पर नो-फोन पॉलिसी सख्ती से लागू की गई है, ताकि कुछ भी लीक न हो।

हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। टाइटल फिल्म के विषय के बारे में बहुत कुछ बताता है। सूत्र ने कहा, फिल्म के भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कई अध्याय खोलने की संभावना है।

यह फिल्म कोविड-19 महामारी के अनिश्चित समय के दौरान मेडिकल फट्रर्निटी और वैज्ञानिकों के समर्पण को भी सम्मान देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय