Friday, May 10, 2024

घर में हो गयी गैस खत्म, पड़ौसी के खेत से उठा ली लकड़ी, कर दी हत्या, पुलिस ने मृतक के बेटे को ही बैठा लिया था थाने !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

थानाभवन। खेत से लकडी उठा लाने पर एक अधेड की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गांव के ही लोगों ने घर पर हमला करते हुए घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने घण्टों मशक्कत के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

एसपी ने गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी ने हल्का इंचार्ज एसआई राजकुमार को लाइन हाजिर कर दिया। थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव रसीदगढ निवासी दलित अशोक कुमार के घर में सोमवार की सुबह को गैस सिलेंडर खत्म हो गया था। तब अशोक पास में राजेश उर्फ मिंटू सैनी के खेत से कुछ लकडियां उठा लाया, जब मिंटू सैंनी को पता चला तो उन्होंने अशोक के घर पहुंचकर हंगामा करते हुए गाली गलौच की। उस समय तो गांव के लोगों ने मामले को शांत कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि शाम के समय लगभग 4 बजे राजेश उर्फ मिंटू सैनी व उसके पुत्र शुभम व सौरभ, अशोक पुत्र साधुराम के घर पहुंचे और गाली-गलौच करते हुए उस पर डंडे से हमला कर गंभीर से घायल कर दिया और फरार हो गया। परिजन हंसराज ने बताया कि उन्होंने घटना की सूचना तुरंत 112 पर दी। हंसराज का आरोप है कि पुलिस ने हमें ही थाने बैठा लिया। पुलिस ने दबाव बनाकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। तत्पश्चात घायल अशोक का एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां इलाज कराया तथा लगभग 8 बजे देर सायं घायल अपने घर पहुंचा।

मंगलवार की प्रात: लगभग 5 बजे घायल अशोक की तबीयत बिगडऩे पर परिजन घायल को लेकर थाना परिसर पहुंचे तथा पीडि़त के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करने लगे। मृतक अशोक कुमार के पुत्र हंसराज ने बताया कि पुलिस ने 8 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहाँ डॉक्टरों ने घायल की गंभीर अवस्था देखते हुए जिला चिकित्सा रैफर कर दिया। जहां पहुंचने से पहले ही अशोक कुमार की मौत हो गयी।

मृतक का शव लेकर वापस जैसे ही एम्बुलेंस सीएचसी थानाभवन पहुची तो भीम आर्मी के अनुज भारती परिजन व ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। थाना प्रभारी निरीक्षक अजयवीर सिंह के आश्वासन कि आरोपियों को जल्दी पकड़ेंगे तथा समझाने-बुझाने पर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम ले जाने हेतु जाने दिया।

घटना की सूचना पर एसपी अभिषेक झा, अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह व क्षेत्राधिकारी झिंझाना अमरदीप मौर्या ने गांव में पहुंचकर पीडि़त परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना प्रभारी निरीक्षक अजयवीर सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार की ओर से हंसराज द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर एससी एसटी व संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत  कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय