Saturday, April 27, 2024

मेरठ में तालाब में डूबे युवक का शव एसडीआरएफ ने तीन दिन बाद बरामद किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मवाना के एक गांव में रविवार को तालाब में डूबे युवक का शव एसडीआरएफ की टीम ने तीन दिन बाद सुबह बरामद कर लिया। शव मिलते ही परिजनों ने कोहराम मच गया। परिजनों ने शव पुलिस को देने से इन्कार कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। युवक के भाई ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किय।

गांव किशनपुर बिराना निवासी रामकुमार पुत्र भूप सिंह रविवार को पड़ोस में आई बरात में डीजे पर डांस कर रहा था। इसी दौरान वह तालाब में गिर गया था। सोमवार को गांव वालों की जानकारी पर पुलिस गांव पहुंची और गोताखोरों के माध्यम से रामकुमार को तलाश कराने का प्रयास शुरू थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीआरएफ की टीम तीन दिन से तालाब में रामकुमार को खोजने का प्रयास कर रही थी। लेकिन कोई सुराग नहीं लग रहा था। एसडीआरएफ की टीम रात को गांव में रुकी थी। सुबह फिर से मोटर बोट और कांटे की मदद से टीम ने रामकुमार की तलाश शुरू की। कुछ ही मिनटों में रामकुमार का शव मिल गया।

मृतक के भाई श्याम कुमार ने थाने में तहरीर दी। बताया कि कुछ समय से गांव का युवक उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा था। तीन दिसंबर की रात नौ बजे आरोपी सहित तीन लोगों ने उसके भाई को घर से बुलाया। उसे शराब पिलाई और फिर तालाब में धक्का दे दिया होगा। रात में 10 बजे एक आरोपी ने घर पर सूचना दी कि उसका भाई तालाब में डूब गया है।

इसके बाद मौके पर जाकर लोगों से पूछा, लेकिन किसी ने उसे तालाब की ओर जाते हुए नहीं देखा। सुबह 10 बजे रामकुमार का शव खोलने के बाद तालाब से मिला। थाना प्रभारी सुभाष सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय