Wednesday, May 8, 2024

सारा अली खान को महादेव के चरणों में देख भड़के लोग, सारा को किया ट्रोल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों और तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हालांकि अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। कुछ ऐसा ही अब फिर सारा के साथ भी हुआ है।

हाल ही में देशभर में महाशिवरात्रि मनाई गई। इस खास मौके पर सैफ अली खान की बेटी सारा ने भी भगवान महादेव के मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने इसकी एक फोटो भी शेयर की और अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद से सारा को जमकर ट्रोल किया जाने लगा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेत्री सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा हमेशा अलग-अलग मंदिरों में जाती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर सारा अली खान महाशिवरात्रि के दिन मंदिर गईं और भगवान शंकर के दर्शन किए। हालांकि इस फोटो को शेयर करने के बाद सारा के कुछ फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। सारा की मां हिन्दू हैं, जबकि उनके पिता मुस्लिम हैं। इसलिए सारा दोनों धर्मों के त्योहारों को समान प्रेम से मनाती हैं। हालांकि फैंस अब भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सारा अली खान ने जैसे ही महादेव के मंदिर से तस्वीर शेयर की, कुछ यूजर्स उन्हें धर्म के आधार पर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने सारा को इस्लाम से बाहर निकालने की धमकी भी दी है। यूजर्स उनकी इन फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

कुछ यूजर्स जहां सारा अली खान को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं इस बार उनके फैन्स भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे आए हैं। सारा के फैंस ने उनकी तारीफ की है। फैंस उनकी यह कहते हुए सराहना कर रहे हैं, ”सारा मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने के बावजूद वापस मंदिर जाती हैं और सभी धर्मों को समान मानती हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय