Sunday, May 19, 2024

गोपालगंज में पकड़े जाने के डर से कैदी ने निगला मोबाइल, पुलिस अब इलाज करवाने में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में पकड़े जाने के भय से एक कैदी द्वारा मोबाइल निगलने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस अब कैदी का इलाज करवा रही है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कैदी के पेट में दर्द शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक, 2020 में नगर थाना क्षेत्र में हजियापुर गांव के पास से स्मैक के साथ कैशर अली को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से वह गोपालगंज जेल में बंद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि कैशर किसी तरह पिछले दिनों जेल की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए एक छोटे आकार का मोबाइल मंगवा लिया और बात करने लगा। इसी दौरान इसकी भनक जेल प्रशासन को जा लगी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब प्रशासन इसकी जांच करने पहुंची तब कहा जा रहा है कि कैदी ने मोबाइल को निगल लिया।

इसी बीच, 18 फरवरी को कैशर के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया। जेल प्रशासन आनन फानन में उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गया। जब वहां कैदी के पेट का एक्सरे हुआ तो मामले का खुलासा हुआ। एक्सरे में कैदी के पेट में मोबाइल जैसी कोई वस्तु दिख रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कैदी के पेट के आपरेशन के लिए एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इधर, गोपालगंज के प्रभारी जेल अधीक्षक मनोज कुमार रजक ने बताया कि कैदी का इलाज पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कैदी ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि उसने मोबाइल निगल लिया है।

रजक ने बताया कि आपत्तिजनक वस्तु के मिलने पर कैदी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय