Sunday, May 12, 2024

कौशांबी में लड़की को मोबाइल पर किसी से बात करते देख भाइयों ने कुल्हाड़ी से की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में 17 साल की लड़की की उसके भाइयों और पिता ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। कक्षा-7 में पढ़ रही लड़की दो दिन पहले ही रक्षा बंधन मनाने दिल्ली से घर आई थी।

पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय एक लड़की को उसके पिता और भाईयों ने उसके द्वारा किसी से मोबाइल पर बात करने को लेकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने बताया कि लड़की की चीख सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिवार वाले बिना किसी कानूनी कार्रवाई के अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगे, लेकिन इसी बीच छोटा भाई घर से निकलकर सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिस को पूरी घटना बता दी। उसने पुलिस को बताया कि फोन पर गांव के एक युवक से बात करने पर उसने अपनी बहन को कुल्हाड़ी से काट दिया है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मां-पिता और दो भाइयों को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय