Saturday, June 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में बंद कमरे में गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी, शाहपुर के गांव पलड़ी में हुई सनसनीखेज वारदात

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव पलड़ी निवासी 45 वर्षीय नजाकत उर्फ न्याजु कुरैशी की एक बंद कमरे में गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी बृजेश शर्मा ने आलाधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर सीओ बुढाना, डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पीएम को भेजा। नजाकत की मौत से घर में कोहराम मच गया।

मृतक 15 वर्ष पूर्व हुए बिजेंद्र हत्याकांड में जेल गया था, जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। गांव पलड़ी निवासी 45 वर्षीय नजाकत उर्फ न्याजु कुरैशी पुत्र फारुख कुरैशी की पत्नी व बच्चे पांच दिन पहले जलालाबाद थानाभवन किसी शादी में गए थे, नजाकत घर में अकेला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को घर के एक बंद कमरे के दरवाजे पर मक्खियों को भिनकता हुआ देखकर उसके भाई व अन्य परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बृजेश शर्मा मयफोर्स के मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी।

एसपी देहात आदित्य बंसल, सीओ बुढाना गजेंद्र पाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच जानकारी ली। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने मौके से नमूने एकत्र कर जांच के लैब को भेजे। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी का कहना है कि शव पीएम को भेजा गया है। मृतक 15 वर्ष पूर्व गांव में हुए बिजेंद्र हत्याकांड का आरोपी है तथा मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय