Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस कस्टडी से भागा बदमाश, अफरातफरी मची, पुलिस ने भागदौड़ कर पकड़ा

मुजफ्फरनगर। तहसील जानसठ में स्थित न्यायालय सिविल जज जूनियर डिवीजन मुंसिफ कोर्ट में पुलिस ने बाइक चोरी के एक आरोपी को पेश किया था। वह कटघरे में खड़े होने के दौरान हथकड़ी से हाथ निकाल कर भाग निकला। बाद में काफी दूर पीछा कर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार जानसठ पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में वांछित गांव ककरौली निवासी नितिश उर्फ लाला को आज सुबह गांव ढ़ांसरी गेट के पास से चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक भी बरामद की। आरोपी ने आठ जुलाई को जानसठ कस्बे की गुरुनानक मार्किट से गांव भलेड़ी निवासी अनिल कुमार की बाइक चोरी की थी। गिरफ्तार आरोपी को जानसठ तहसील में स्थित न्यायालय सिविल जज जूनियर डिवीजन मुंसिफ कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट के कटघरे में हथकड़ी लगी दशा में आरोपी को खड़ा कर दिया। इसी दौरान आरोपी ने किसी तरह से हथकड़ी से हाथ निकाल लिया और पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

 

कोर्ट से आरोपी के भागने से वहां मौजूद पुलिस कर्मियों व तहसील में मौजूद अधिवक्ताओं में अफरातफरी मच गई। पुलिस कर्मी भी आरोपी को पकड़ने के लिए पीछे दौड़ पड़े। भागने के दौरान पानीपत खटीमा हाईवे की सड़क पार करते समय आरोपी एक कार से टकरा गया।

 

इसके बाद वह भागता हुआ सड़क पारकर राजकीय पशु चिकित्सालय परिसर में जा घुसा। पुलिस ने वहां से उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट में ले गई। कोर्ट से सिविल जज ने आरोपी को जेल भेज दिया।

पुलिसकर्मियों की रही लापरवाही

पुलिसकर्मियों ने आरोपी को कोर्ट में कटघरे में खड़ा कर दिया था। इसके बाद वह इधर उधर हो गए। उन्होंने यह नहीं देखा कि आरोपी के हाथ में लगी हथकड़ी ढ़ीली तो नहीं है। उनकी इसी लापरवाही का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला था। गनीमत रही कि आरोपी पकड़ा गया। इस संबंध में एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि आरोपी कोर्ट से भागा नहीं था, वह कोर्ट से बाहर बरामदे में आ गया था। उसे पकड़ लिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय