Wednesday, May 15, 2024

मुजफ्फरनगर में नलकूप पर गये किसान की सिर कुचलकर हत्या, सनसनी फैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नलकूप पर गये किसान की सिर कुचलकर हत्या कर दी है। किसान की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार नई मंडी थाना क्षेत्र में पचैंडा पुलिया के पास नलकूप पर पचैंडा कलां निवासी विजय चौधरी का सिर कुचला हुआ शव मिला है, बताया जा रहा है कि रात दो बजे चेकिंग के लिए घूम रही एफएसटी टीम ने नलकूप पर शव पड़ा देख पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में सीओ नई मंडी रुपाली राव ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव पचैंडा कलां के मूल निवासी विजय चौधरी पुत्र  हरवीर सिंह वर्तमान में गांधी कालोनी में बिजलीघर के सामने रहते थे। शुक्रवार देर शाम वह गांव दूध लेने गए थे। वापसी में वह घर नहीं आए। उनका शव पचेंडा रोड पर उनके नलकूप पर पड़ा मिला।

चालीस वर्षीय विजय चौधरी के सिर में ईंट से प्रहार किया गया था, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से खून से सनी ईंट व शराब का पव्वा भरा व खाली व एक गिलास में शराब भी मिली है। पास में ही उनकी बाइक खड़ी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ ने बताया कि स्टेटिक टीम नलकूप पर रात में पानी लेने गई तो वहां उन्हें विजय चौधरी का शव पड़ा मिला था।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना नई मण्डी को सूचना प्राप्त हुई कि पचेंडा पुल के पास 1 अज्ञात शव पडा हुआ है। सूचना पर थाना नई मण्डी पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। शव की पहचान विजय चौधरी पुत्र हरवीर सिंह निवासी ग्राम पचेेंडा कलां थाना नई मण्डी हाल पता गांधी कालोनी नई मण्डी के रूप में हुई है। मृतक के सर पर गहरा घाव था। मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मृतक के परिजनो से प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना नई मण्डी पर हत्या का अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय