Saturday, May 18, 2024

दाखिल खारिज के नाम पर तहसील में हो रहा जनता का उत्पीड़न : सेठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने तहसील में लगातार जनता के परेशान होने पर जिम्मेदार पटवारियों, अमीनों के स्थानांतरण की मुख्यमंत्री से मांग की है।

सेठी ने अपने पत्र में कहा कि दाखिल खारिज के नाम पर फाइलों को बिना सेटिंग-गेटिंग फाइनल नहीं किया जाता है। आमजनता को चक्कर कटवाए जाते हैं। कोई तय सीमा दाखिल खारिज की तहसील में तय नहीं है। लोग रोजाना वकीलों से फाइल डलवाकर मोटी रकम देने के बाद भी चक्कर लगाते है जबकि दाखिल खारिज रजिस्ट्री के साथ ही हो जाना चाहिए, लेकिन बार-बार की प्रक्रिया में आम आदमी को परेशान किया जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि यही हाल तहसील में अन्य प्रमाण पत्रों की जांच से लेकर बनाने में जनता को धक्के खाने पड़ते हैं। तहसील में कुछ लोगों की वजह से भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। जिस कारण से आमजनता को परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आमजनता की सुविधाओं को लेकर तहसील में दाखिल खारिज प्रक्रिया को सरल बनाये जाने, उसकी समय सीमा तय किए जाने और तय सीमा में काम न करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों पर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

मांग करने वालों में महामंत्री नाथीराम सैनी,जिला उपाध्यक्ष पंकज माटा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रीत कमल, महानगर उपाध्यक्ष सुनील मनोचा, एस एन तिवारी, राकेश सिंह, सोनू चौधरी, गौरव गौतम,अनिल कुमार,राहुल शर्मा,गणेश कुमार,महेश कुमार,राकेश अरोड़ा,देवेंद्र सिंह रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय