Sunday, May 19, 2024

वाराणसी में पत्नी से विवाद के बाद नीचीबाग गुरूद्वारे के सेवादार ने लगाई फांसी, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। नीचीबाग गुरूद्वारे के एक सेवादार ने अपने पगड़ी का फंदा बना फांसी लगा ली। बुधवार को गुरूद्वारे की छत पर निकले छड़ में सेवादार का लटकता शव देख लोग सन्न रह गये। सूचना पर चौक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद छड़ में लटके शव को नीचे उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम मरवा थाना कोड़ा जिला कटिहार, बिहार निवासी विजय सिंह (30 ) नीचीबाग गुरुद्वारे में सेवादार का काम करता था। विजय के पिता कमल सिंह भी गुरूबाग गुरुद्वारे में सेवादार का काम करते है। विजय गुरुद्वारे में ही अपनी पत्नी और मासूम बच्ची के साथ रहता था। मंगलवार रात विजय सिंह का अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया। गुस्साये विजय सिंह ने देर रात गुरुद्वारे की छत पर चला गया। छत पर बने पिलर से निकल रहे लोहे के छड़ में विजय ने अपने सिर पर बंधे पगड़ी को फंदा बना कर उसमें बांधने के बाद लटक गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह लोगों ने विजय के शव को लटकते देख परिजनों को सूचित किया। विजय के पिता कमल सिंह भी मौके पर पहुंच गये। पूछताछ में पता चला कि पत्नी से कहासुनी के बाद सेवादार ने हृदयविदारक कदम उठा लिया। सेवादार की मौत पर गुरुद्वारा प्रबंध समिति ने भी शोक जताया है। आसपास के लोगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि विजय काफी मिलनसार और खुशमिजाज स्वभाव का था। उधर, सेवादार विजय की मौत से उसकी पत्नी का रो-रो के बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय