Saturday, May 18, 2024

चप्पल पहनकर झंडा फहराने पर शिल्पा शेट्टी हुईं ट्रोल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हाल ही में भारत का 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लाल किले से भाषण दिया और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा देखा जा रहा है कि देशभर के नागरिक देशभक्ति में डूबे हुए हैं। कई नागरिकों ने अलग-अलग तरीकों से देश के प्रति अपना प्यार जताया। बॉलीवुड कलाकार भी इसमें पीछे नहीं हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी का झंडा फहराने वाला वीडियो देखकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। हालांकि, झंडा फहराते समय चप्पल पहनने पर नेटीजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोलिंग के बाद शिल्पा भी शांत नहीं बैठ रही हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक यूजर ने कहा, ”बेहतर होता अगर शिल्पा चप्पल उतारकर झंडा फहरातीं। तुमने अपनी चप्पलें क्यों नहीं उतारीं? शिल्पा ने कहा, ”मैं झंडा फहराने के सारे नियम जानती हूं, अपने देश और झंडे का सम्मान मेरे दिल से आता है, सवाल उठाने से नहीं। मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं। आज की पोस्ट उन भावनाओं को शेयर करने के लिए थी। उन सभी ट्रोलर्स को मैं आमतौर पर नजरअंदाज कर देता हूं, मैं इन दिनों को नजरअंदाज नहीं कर सकती। इसलिए अपने तथ्य सही रखें।”

शिल्पा के काम की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर ध्रुव सरजा की फिल्म ”केडी: द डेविल” में नजर आएंगी। करीब 18 साल बाद शिल्पा फिर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती नजर आएंगी। वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ओटीटी शो ”इंडियन पुलिस फोर्स” में भी नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय