Saturday, May 4, 2024

राजस्थान के कोटा में विवाहित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, सात गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान के कोटा में एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आठ आरोपियों में से सात को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं मध्य प्रदेश की रहने वाली 40 वर्षीय विवाहित पीड़िता भी इसी इलाके की रहने वाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक ठेकेदार के यहां मजदूरी करने वाली महिला शुक्रवार रात करीब 8 बजे अपनी मजदूरी लेने के लिए अपने ठेकेदार के पास गई। उसका पति किसी काम से घर गया था।

जानकारी के मुताबिक जब महिला घर लौट रही थी तो कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और पास ही एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। महिला की चीख सुनकर ठेकेदार मदद के लिए बाहर आया, लेकिन आरोपियों ने उस पर भी हमला कर उसे लूट लिया, और फरार हो गए।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी चारों युवक नशे में थे। महिला को अकेला देखकर उन्होंने अपने और दोस्तों को भी बुला लिया था। इसमें कुल 8 आरोपी शामिल थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या सभी आरोपी इसमें शामिल थे।

जांच अधिकारी नियति शर्मा ने बताया कि इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आठवें आरोपी की तलाश जारी है। इन सात आरोपियों में से दो आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं, आठवें आरोपी का पता लगाने के लिए टीमें गठित की गई हैं और आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय