Saturday, May 4, 2024

कांग्रेस नेता मेरा सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं, मैं डरने वाला नहीं : पीएम मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता डॉ. चरण दास महंत के बयान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में चुनावी रैली से जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले अब नाराज होकर मोदी का सिर लाठी से फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा करके चलता है। मोदी इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं है।

यह बयान पीएम मोदी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद रैली में दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, भूपेश बघेल की नामांकन रैली में कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। विवाद बढ़ता देख कांग्रेस नेता ने बाद में माफी मांग ली थी।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की तबसे इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है। यहां के युवाओं को जिन्होंने धोखा दिया है, उनके खिलाफ तेजी से जांच चल रही है। अब नाराज होकर ये लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा करके चलता है। मोदी इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग मुझे बताएं जिन्होंने गरीबों को लूटा है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए या नहीं। अगर कोई घर में घुस आए और लूटपाट करने लगे तो परिवार का हर सदस्य उससे भिड़ जाता है। मोदी के लिए मेरा भारत ही मेरा परिवार है। मैं भी अपने देश और परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं। और, इसलिए मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वो क्या कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

उन्होंने आगे कहा कि वो (विपक्षी) रैली चुनाव के लिए नहीं कर रहे, बल्कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए रैली कर रहे। वो चाहे मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी है।

उन्होंने कहा कि वह गरीबों के दर्द को जानते हैं और यही कारण है कि उन्होंने गरीबों को उसका हक दिलाने के लिए योजनाएं बनाई। इसी का नतीजा है कि 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय