Sunday, May 5, 2024

नोएडा में करंट लगने से सात लोग बुरी तरह झुलसे,एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के ईएसआई अस्पताल के सामने बिजली का खंभा लगाते समय करंट की चपेट में आकर सात लोग झुलस गए। इसमें बिजली का काम करने वाले एक व्यक्ति की भी मौके पर ही मौत हो गई। अन्य घायलों को नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतक और घायलों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।
सहायक पुलिस आयुक्त सुशील गंगा प्रसाद ने बताया कि रविवार को शाम छह बजकर 45 मिनट पर ईएसआई अस्पताल के बाहर ठेकेदारी में सात लोग स्ट्रीट लाइट के खंभे सड़क पर लगा रहे थे। इस दौरान ऊपर से जा रही 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में सभी सात लोग आ गए। बिहार के जनपद अररिया के निवासी 25 वर्षीय दिलकश राजा की मौके पर ही मौत हो गई थी।  वर्तमान समय में सेक्टर नौ में रहने वाला दिलकश राजा ठेकेदार के अंडर में बिजली का काम करता था।  अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।
राहगीरों से सूचना मिलते ही एसीपी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित रहा। सड़क के दोनों तरफ लोग जमा हो गए। करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को मौके से हटाया। घायलों के नाम और पता की जानकारी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को लेकर मृतक और घायलों के परिजनों की ओर से अभी तक शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय