Friday, May 10, 2024

बदायूं में डॉक्टर के घर लूट के मामले में कोतवाल सहित सात पुलिसकर्मी निलम्बित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। सदर कोतवाली के लाबेला चौक स्थित जोगीपुरा मोहल्ले में बुधवार की शाम डॉक्टर के घर लूट की वारदात को पांच बदमाशों ने अंजाम दिया था। इस घटना में पुलिस की लापरवाही उजागर होने पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने गुरुवार को सदर कोतवाल राजीव तोमर सहित सात पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया है।

सदर कोतवाली के लावेला चौक स्थित जोगीपुरा मोहल्ले में डॉ.एसएन गोविल के घर पांच बदमाशों ने 40 हजार रुपये नकदी व सोने के जेवर लूट की घटना को अंजाम दिया। डॉक्टर अपनी पत्नी के साथ घर पर अकेले थे और उनके दोनों बेटे दूसरे शहर में नौकरी करते हैं। बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरे गेट से फरार हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने भी रात में ही घटनास्थल का मुआयना किया। सारे शाम हुई डॉक्टर के घर लूट की घटना से पुलिस की कार्रवाई पर भी सवालिया निशान उठने शुरू हो गए। जिसके चलते लापरवाही उजागर होने पर गुरुवार को सदर कोतवाल राजीव कुमार तोमर, इंस्पेक्टर क्राइम हंसवीर सिंह, एसआई उपदेश कुमार, विनय कुमार, हेड कांस्टेबल सुमित, विक्रांत डायल 112 पर तैनात कांस्टेबल कमल किशोर को निलम्बित कर दिया।

मामले में एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया इन सभी पुलिसकर्मियों की लापरवाही की वजह से इतनी बड़ी घटना हुई। एसओजी व अन्य टीमों को भी लगाया गया है, जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय