Sunday, May 19, 2024

नोएडा से संदिग्ध परिस्थियों में लापता हुई 7 किशोरियां, तलाश में पुलिस की कई टीमें गठित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर रहने वाली 7 किशोरियां संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गई हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर लापता हुई किशोरियों की तलाश में कई टीमें गठित की है।
थाना सेक्टर 49 के प्रभारी संदीप  चौधरी ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बहन 31 जुलाई से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-2 क्षेत्र से एक 16 वर्षीय किशोरी लापता है। थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 3 अगस्त को अंबर कंपनी में काम करने गई थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी। उन्होंने अमित कुमार नामक युवक पर उसको अगवा करने का आरोप लगाते हुए घटना की शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सिग्मा- प्रथम से उनकी 14 वर्षीय बेटी लापता है। पीड़िता के अनुसार 1 अगस्त को वह मंदिर में पूजा करने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी।
वहीं थाना सेक्टर-63 के अलग-अलग क्षेत्र से चार किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। लोनी गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन सेक्टर-63 स्थित 25 फुटा रोड पर रहती है। 15 दिन पहले 17 वर्षीय उसकी बेटी बुआ के पास आई थी। एक अगस्त को घर से बिना बताए कहीं चली गई है। परिजनों को आशंका है कि उनकी बेटी से दयालपुर दिल्ली का रहने वाला दीपेश फोन पर बात करता था। पुलिस ने दीपेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं सेक्टर-63 की बबीता कालोनी बहलोलपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दो अगस्त की दोपहर 12 बजे से लापता है। वह बिना बताए घर से चली गई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं छिजारसी कालोनी के एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 31 जुलाई की रात आठ बजे  उसकी 15 वर्षीय बेटी और पड़ोसी की 14 वर्षीय बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गईं। दोनों लड़कियों के अभिभावकों ने छिजारसी कालोनी के ही सुरेश नामक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। डीसीपी सेंट्रल अनिल यादव का कहना है कि किशोरियों को बरामद करने के लिए टीमों का गठन की गई है। जल्द ही उन्हें सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय