Monday, May 20, 2024

नोएडा में सैक्स रैकेट का खुलासा, मालकिन समेत 7 लोग गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान भी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा| नोएडा पुलिस के कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैकिंग यूनिट की टीम ने नोएडा के सलारपुर गांव में किराए के मकान मे चलाए जा रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो लड़कियों को रेस्क्यू भी किया गया है। पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

नोएडा के सलारपुर की अंधेरी गलियों में काला गेट, सलारपुर में नीरज भाटी का मकान है जिसमें अनैतिक देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। इस रैकेट की सरगना माला देवी अपने सहयोगी मनप्रीत के साथ मिलकर इस सेक्स रैकेट को चला रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि इसकी सूचना थाना 39 पुलिस को मिली थी। जिस पर थाना प्रभारी 39 की पुलिस टीम ने एएचटीयू की टीम के साथ मिलकर पहले बताए गए स्थान पर एक नकली ग्राहक को भेजा, नकली ग्राहक द्वारा आरोपियों से बातचीत करने के बाद जब डील हो गई।

तब भेजे गये नकली ग्राहक के इशारे पर पुलिस टीम में मकान पर छापा मारकर माला देवी, मनप्रीत और ग्राहक अनिल, राजन, सगीर, अभिषेक और हरीश को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उनके कब्जे से छह मोबाइल फोन, 2,100 रुपये नगद और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि छापे के दौरान दो लड़कियों को रेस्क्यू किया गया। जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था पूछताछ के दौरान पता चला कि मनप्रीत ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व ही नीरज भाटी के यहां दो कमरे किराए पर लिए थे उन्हीं कमरों में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।

जिसके कारण आसपास के लोग काफी परेशान थे। पुलिस ने आरोपियों को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक कुछ महिलाओं को उनके परिजन ही जबरन इस धंधे में धकेल रहे हैं। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि मौके से दो महिलाओं को पुलिस ने मुक्त कराया है, जिनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था।  जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कुछ महिलाओं को उनके परिजन ही जबरन इस धंधे में धकेल रहे हैं। पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए है।  आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय