Saturday, July 6, 2024

बॉलीवुड के बादशाह पड़े ‘बाहुबली-2’ पर भारी, शाहरुख व दीपिका की फिल्म ने की रिकॉर्ड कमाई

शाहरुख खान की फिल्म ”पठान” ने अपने रिलीज़ के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कीर्तिमान रच रही है। करीब चार साल बाद हिंदी सिनेमा में इस फिल्म के जरिए वापसी करने वाले शाहरुख़ खान के फैंस में इस फिल्म के लिए ऐसी दीवानगी देखी गई कि लोग इसके टिकट के लिए मुंहमांगी कीमत तक देने को तैयार हैं। किंग खान की इस फिल्म को रिलीज़ हुए अब 25 दिन हो चुके हैं और 25 दिन में इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में इतिहास रच दिया है। बताया जा रहा है कि पठान ने बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान ने कमाई के मामले में साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ”बाहुबली-2” को पीछे छोड़कर एक बड़ा कीर्तिमान बनाया है। पठान ने अपने रिलीज के 25वें दिन बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में 3.25 करोड़ और अन्य भाषाओं में 7 लाख का बिज़नेस किया है। फ़िलहाल पठान का सभी भाषाओं में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 511.60 करोड़ रुपये हो गया है। आपको बता दे बाहुबली-2 टोटल कलेक्शन 510.99 करोड़ रुपये थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फ़िलहाल शाहरुख़ खान की ‘पठान’ अब बाहुबली-2 को पीछे छोड़कर हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बता दें कि फिल्म पठान ऑस्ट्रेलिया में चार दिन पहले ही बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ा था। एसएस राजामौली की ”बाहुबली-2” ने ऑस्ट्रेलिया में 4.50 मिलियन डॉलर यानी 25.71 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया था, जबकि सिद्धार्थ आनंद की ”पठान” ने 4.51 मिलियन डॉलर यानी 25.77 करोड़ रुपये की कमाई की है।

बता दें कि यशराज फिल्मस ने वीकेंड पर टिकट के दाम को घटाकर मात्र दो सौ रुपये करने का फैसला किया था, जिसके चलते रविवार को भी फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही है। इससे पहले 17 फरवरी को शाहरुख के फैंस के लिए यशराज ने 110 रुपये का टिकट कर दिया था, जिसके बाद कलेक्शन में भारी बढ़ोतरी देखने को मिली थी।

बाहुबली-2 ही नहीं अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ”पठान” ने साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर, टाइगर जिंदा है, दंगल और वॉर जैसी बड़ी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही पठान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय