Saturday, May 11, 2024

वाराणसी में देह व्यापार का भंडाफोड़, युवतियों सहित आठ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। भेलूपुर पुलिस ने महमूरगंज नेवादा स्थित विश्वनाथपुरी कॉलोनी के एक फ्लैट में रविवार शाम छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस टीम ने मौके से चार युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार कर मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं। पुलिस टीम गिरफ्तार महिलाओं और युवकों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार युवतियां पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश की बताई जा रही है।

नेवादा विश्वनाथ पुरी कॉलोनी के एक मकान में देह व्यापार चलने की गोपनीय सूचना पुलिस टीम को मिली थी। सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भेलूपुर और भेलूपुर पुलिस थाना प्रभारी ने महिला कांस्टेबल लेकर कमरे में छापेमारी की। मौके से पुलिस टीम ने चार युवकों और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में देख उन्हें पकड़ लिया।

गिरफ्तार युवक और युवतियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही हो रही है। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस सैक्स रैकेट संचालक की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

महमूरगंज चौकी अंतर्गत नेवादा के विश्वनाथ पुरी कॉलोनी में पुलिस ने एक मकान में यह रेड की है. विश्वनाथ पुरी के लोकल लोगों की गोपनीय सूचना पर भेलूपुर पुलिस ने यह रेड डाली है. बताया जा रहा है कि यहां पर काफी समय से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. गिरफ्तार हुए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय