Tuesday, June 25, 2024

दुकान मालिक ने महिला स्टाफ को दिया शादी का प्रस्ताव, ठुकराया तो सड़क पर कर दी पिटाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक 47 वर्षीय अधेड़ ने शादी प्रस्ताव ठुकराने पर नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आरोपी शख्स पीड़िता को बालों से पकड़कर ले जाता दिख रहा है। आरोपी के हाथ में एक धारदार हथियार भी दिख रहा है। साथ ही पीड़िता के पीठ पर घाव और खून के कई निशान दिख रहे हैं।पुलिस के अनुसार पूरा मामला रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार शनिवार रात को आरोपी शख्स को पीड़िता को बाल से पकड़कर ले जाते हुए देखा गया है। इस घटना में पीड़िता के शरीर पर घाव के कई निशान भी दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पुलिस की शुरुआती जांच में आरोपी और पीड़िता की पहचान कर ली गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता आरोपी ओमकार तिवारी उर्फ मनोज जिसकी उम्र 47 साल है, के दुकान पर काम करती थी।

आरोपी मनोज पीड़िता द्वारा उसके यहां से नौकरी छोड़ने की बात के साथ-साथ कई अन्य वजहों से उससे गुस्सा था। इसी गुस्से की वजह से उसने पीड़िता पर हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी मनोज ने पीड़िता के सामने कथित तौर पर शादी करने की बात रखी थी। उसके इस प्रस्ताव को पीड़िता की मां ने मानने से इनकार कर दिया था। शादी से इनकार करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और बीच सड़क पर पीड़िता का बाल पकड़कर भी खींचा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय