Monday, May 20, 2024

शहनाज गिल ने एक बार सलमान खान का नंबर किया था ब्लॉक, जानिए क्या था पूरा किस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन उन्होंने एक बार सलमान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। यह किस्सा तब का है जब सलमान ने उन्हें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में रोल ऑफर करने के लिए कॉल किया था।

शहनाज ने कहा, “मैं तब अमृतसर में थी। जब मैं गुरुद्वारा में थी तो मुझे एक अनजान नंबर से कॉल आया। मुझे अनजान नंबर ब्लॉक करने की आदत है। इसलिए मैंने तुरंत उस नंबर को अंजान नंबर समझकर ब्लॉक कर दिया। कुछ मिनट बाद मुझे मैसेज आया कि सलमान कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भी मुझे यकीन नहीं हुआ और मैंने ट्रूकॉलर ऐप पर नंबर चेक किया, तब पता चला कि वह नंबर वास्तव में सलमान खान का नंबर है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद शहनाज ने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक करके वापस कॉल किया। सलमान ने फिर उन्हें ‘किसी का भाई किसी का जान’ में एक भूमिका की पेशकश की और इस तरह उन्हें बॉलीवुड की पहली फिल्म मिली।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म ईद की पूर्व संध्या पर 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय