Wednesday, May 8, 2024

गुरुग्राम के थाने में महिला एएसआई से मारपीट, सिपाही और एसएचओ का तबादला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। सेक्टर 37 थाने के परिसर में एक पुरुष कांस्टेबल ने कथित तौर पर एक महिला सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की पिटाई कर दी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी, पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना के बाद, सेक्टर 37 पुलिस स्टेशन की महिला स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) को पुलिस आयुक्त द्वारा तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि कांस्टेबल का भी पुलिस लाइन तबादला कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना बुधवार रात सेक्टर 37 थाने के अंदर तब हुई जब एएसआई ने कांस्टेबल को उसके काम में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर कांस्टेबल प्रवेश और एएसआई पूनम के बीच बहस शुरू हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ ही देर में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और दोनों आपस में मारपीट करने लगे। बाद में, अन्य पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग कर दिया। उस समय थाना प्रभारी सुनीता थाने में मौजूद नहीं थी और बाद में जब वह थाने पहुंची तो मामले को उठाया गया।

गुरुवार को एएसआई पूनम ने सिपाही प्रवेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। उसकी शिकायत के बाद, सिपाही के खिलाफ सेक्टर 10 ए पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए पुष्टि की कि एसएचओ सुनीता को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय