Thursday, May 9, 2024

राहुल की यात्रा से घबराई भाजपा हिंसा पर उतर आई : कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि पूर्वोत्तर में पार्टी नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को मिल रहे जबरदस्त समर्थन से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) घबरा गई है और अब हिंसा का सहारा लेकर डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय मकन ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को पूर्वोत्तर में भरपूर सहयोग और जनसमर्थन मिल रहा है जिसे देखकर भाजपा तथा उनके नेता घबरा गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “कल रात लखीमपुर, असम में जिस तरीके से कांग्रेस के लोगों की गाड़ियों को तोड़ा गया, पोस्टर फाड़े गए, पार्टी के खिलाफ नारे लगाए गए- यह इस बात को दर्शाता है कि भाजपा बेहद घबरा गई है।यह हमला इस बात को दर्शाता है कि कांग्रेस और राहुल गांधी जी को मिल रहे समर्थन से देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हिमंता बिश्व सरमा घबरा गए हैं। वे खुद को भाजपा का बड़ा शुभचिंतक दिखाने के नाते ऐसी शर्मनाक हरकतों पर उतर आए हैं।”

माकन ने कहा,”हम भाजपा से कहना चाहते हैं कि हम डरने वाले नहीं हैं। जनता की आवाज उठाने वाली न्याय यात्रा को रोकने की हिम्मत न की जाए।”

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हमले की निंदा करते हुए कहा, “हम असम के लखीमपुर में भाजपा के गुंडों द्वारा भारत जोडो न्याय यात्रा वाहनों पर हुए शर्मनाक हमले और कांग्रेस पार्टी के बैनर-पोस्टर फाड़ने की कड़ी निंदा करते हैं।पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने भारत के लोगों को संविधान द्वारा प्रदत्त हर अधिकार और न्याय को कुचलने और ध्वस्त करने का प्रयास किया है। यह उनकी आवाज़ को दबाना चाहती है, जिससे लोकतंत्र का अपहरण हो रहा है। भाजपा सरकार के हमले और धमकी की इस रणनीति से हम डरने वाले नहीं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय