Saturday, May 18, 2024

खालिस्तान समर्थकों की शर्मनाक करतूत, मेट्रो के स्टेशनों पर लिखे देश विरोधी नारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। 8-10 सितंबर को जी20 शिखर सम्मेलन से पहले दिल्ली भर में कई मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक और प्रधानमंत्री विरोधी नारे लिख हुए पाए गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस को सूचना मिली कि सात से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर नारे लिखे हुए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने पर, उन्होंने तुरंत प्रत्येक मेट्रो स्टेशन पर टीमें भेजीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

“भारत की संप्रभुता को चुनौती देने वाले अपमानजनक नारे शिवाजी पार्क, मादीपुर, पश्चिम विहार, उद्योग नगर, महाराजा सूरजमल स्टेडियम, पंजाबी बाग और नांगलोई मेट्रो स्टेशनों पर लिखेे पाए गए।  पुलिस सूत्र ने “सर्वोदय स्‍कूल नांगलोई की दीवारों पर भी नारे लिख गए। जी-20 शिखर सम्मेलन से पहले इस कृत्य के पीछे खालिस्तानी समर्थकों का हाथ हाेेेने की आशंका हैं।”

दीवारों पर ‘दिल्ली बनेगा खालिस्तान’ और ‘खालिस्तान रेफरेंडम जिंदाबाद’ जैसे नारे लिखे मिले। आरोपियों ने नारों के साथ सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के नाम का भी जिक्र किया।

पुलिस ने मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की हैं। उन्होंने पुष्टि की है कि इन घटनाओं में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस नारे लिखने के लिए ज़िम्मेदार लोगों की पहचान करने के लिए आस-पास के इलाकों और मेट्रो स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय