Friday, July 5, 2024

सहारनपुर में दिनदहाड़े एक छात्रा की हत्या,प्लाॅट में पड़ा मिला शव,पुलिस जांच में जुटी

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के गंगोह क्षेत्र में दिनदहाड़े एक छात्रा की हत्या कर दी गई। आवासीय कॉलोनी में खून से लथपथ शव प्लाॅट में पड़ा मिला। वहां से एक बैग भी बरामद हुआ है जिसमें सबदलपुर निवासी मानवी तोमर के नाम से किताबें मिलीं हैं। हत्या को किसने अंजाम दिया यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।
सहारनपुर जनपद के गंगोह थाना क्षेत्र स्थित आवासीय कॉलोनी में दिनदहाड़े छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। छात्रा का शव कॉलोनी के बीच एक प्लाॅट में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। हत्याकांड को किसने और क्यों अंजाम दिया है इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। आज कुछ राहगीर एक प्लाॅट के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान देखा कि प्लाॅट के अंदर खून से लथपथ हालत में एक युवती का शव पड़ा हुआ है, जिसका गला रेता गया था। सूचना मिलने पर गंगोह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से एक बैग भी बरामद किया है, जिसमें थाना कुतुबशेर के सबदलपुर गांव निवासी मानवी तोमर पुत्र राजेश के नाम से किताबें मिली। पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया।
परिजनों ने बताया कि मानवी गंगोह के एक इंस्टीट्यूट में बीपीईएस (बेचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स) चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा है। हालांकि शव मानवी का है या फिर नहीं इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। परिजन मौके पर पहुंचकर इसकी पुष्टि करेंगे।पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही शिनाख्त की पुष्टि होगी। उधर, खून से लथपथ शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि थोड़ी देर पहले ही किसी ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है, जिससे यह पता चल सके कि हत्यारे कौन थे और हत्या प्लाॅट में हुई है या फिर शव को फेंका गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय