Saturday, April 27, 2024

शामली नगर पालिका व अध्यक्ष पर भष्ट्राचार का आरोप, डीएम से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की नगर पालिका के तीन सभासदों ने नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार और नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ जिला अधिकारी को शिकायत की, सभासदों ने अनेकों मामलों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से जांच की मांग की है और भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों और अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अगर कार्रवाई न हुई तो जनता दरबार में मुख्यमंत्री के यहां होगी शिकायत।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी की नगर पालिका में आने को घोटाले के मामले में शिकायत करते हुए तीन सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष और अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार फैलाने और लोगों को कम क्वालिटी के पाइप लगाकर दूषित पानी पिलाने का आरोप लगाया हौ। शिकायत करने वाले सभासदों में से शैलेंद्र निर्वाल ,निशिकांत संगल और अनिल उपाध्याय हैं।

जिन्होंने आज लिखित में शिकायत देते हुए एफिडेविट भी दिए हैं। कि हम लोगों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष व ईओ दुर्व्यवहार करते है।उन्होंने आरोप लगाया है कि नगर पालिका के द्वारा जहां 180 फीट पर नलकूप लगाए जा रहे हैं तो उसमें ISI का मार्क का पाइप न लगाकर लोकल किसी कंपनी के पाइप लगाने का आरोप लगाया हैं और उनकी गुणवत्ता कम होने के कारण स्थानीय लोग दूषित पानी पीने से नहीं रोक पाएंगे।

वही दूसरी ओर पहले भी डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली गाड़ियों के मामले में लाखों रुपए का भ्रष्टाचार अधिकारियों द्वारा किया गया है जिसमें हम लोगों ने जांच की मांग की है वहीं उन्होंने बताया कि नगर पालिका की जेसीबी मशीन ठीक करने और उसमें कुछ पार्ट्स बदलवाने के मामले को लेकर भी नगर पालिका के कर्मचारी ने उच्च अधिकारियों की मिली भगत के चलते लाखों रुपए का ग़बन किया था।

सभी मामलों में तीनों सभासदों ने मिलकर जिला अधिकारी को लिखित में शिकायत दिए और अपने एफिडेविट देकर उक्त मामले में जल्द से जल्द जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है शिकायत करने वाले सभासदों का कहना है कि अगर हमारे इस मामले में जल्दी जांच पूरी कर कार्रवाई नहीं की गई ।

हम लोग मुख्यमंत्री के जनता दरबार में भी उक्त मामले की शिकायत करेंगे क्योंकि सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करती है लेकिन शामली नगर पालिका भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन गई है जिसमें ईओ और अध्यक्ष भी शामिल है। वही इस मांमले जिलाधिकारी ने मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय