Sunday, July 7, 2024

शत्रुघ्न सिन्हा की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई माइनर सर्जरी

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी माइनर सर्जरी की गई है। एक सूत्र ने बताया कि हाल ही में चुनाव प्रचार और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण वरिष्ठ अभिनेता का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा। इससे पहले जब सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गई थीं, तो उनके गर्भवती होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, सूत्र ने पुष्टि की थी कि अभिनेत्री अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल गई थीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि अभिनेता की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा परेशानी वाला क्षण है। शत्रुघ्न ने हाल ही में लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने वहां के लोगों का आभार जताया था। अभिनेता ने भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया के खिलाफ 59,564 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी।

 

इस बीच, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। मजे की बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी ने सलमान के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था, जबकि जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय