Saturday, May 18, 2024

प्रेमी को रेप में भिजवाने की धमकी देकर करती थी वसूली, परेशान होकर काट दी गर्दन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद- मुरादाबाद के थाना भगतपुर के गांव जाहिदपुर में हुए सायरा हत्याकांड का खुलासा पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने शुक्रवार शाम को पुलिस लाइन सभागार में किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सायरा की हत्या उसके ही पुराने प्रेमी मुन्तयाज ने चाकू से गर्दन काट कर की थी। पुलिस ने आरोपित पुराने प्रेमी को गिरफ्तार आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी देहात ने बताया कि आरोपित व महिला के बीच अवैध संबंध था। उन्होंने बताया कि महिला आरोपित को रेप के मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसों की वसूली करती थी। इसी से तंग आकर आरोपित ने हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपित से आलाकत्ल चाकू भी बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव रानी नागल में दो दिन पूर्व बुधवार को महिला का गर्दन कटा शव मिला था। पुलिस ने मोबाइल की मदद से महिला की शिनाख्त सायरा (48 वर्ष) पत्नी जाफर के रूप में की थी। एसपी ने बताया कि महिला के पति जाफर ने गांव के ही मुन्तयाज व उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज कराया था। एसएचओ भोजपुर अमरनाथ वर्मा की टीम ने आरोपी मुन्तयाज को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके सायरा से कई सालों से संबंध थे। महिला आरोपी को रेप के केस में जेल भिजवाने की धमकी देकर रुपयों की मांग करती थी काफी रुपये वह ले चुकी थी।

आरोपित ने बताया कि इसी कारण  सायरा को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया। योजना के तहत जब 18 अक्तूबर को सुबह के समय महिला घर से दवा लेने निकली थी। आरोपित उसके पीछे लग गया। सुबह करीब दस बजे वह भोजपुर में महिला से मिला व उसे रानी नागल के जंगल में स्थित मजार पर चलने को कहा। सायरा उसके कहने पर मान गई तो 100 रुपये में रिक्शा बुक करके दोनों रानीनागल पहुंच गए। वहां मजार पर जाने से पहले आरोपित सायरा को गन्ने के खेत में ले गया। वहां चाकू से सायरा की सीने पर वार किया। वह खेत में गिर गई। बाद में आरोपित ने उसकी गर्दन काट दी। सिर पर भी कई वार किए।

आरोपित ने पुलिस को बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह जंगल के रास्ते पैदल ही अपने घर आ गया था। हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू को कागज में लपेट कर गांव के बाहर यूकेलिप्टस के पेड़ के पास झाड़ियों में छिपा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय