Sunday, July 21, 2024

शहजाद पूनावाला ने तजमुल हक का एक और वीडियो किया शेयर, ममता सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक दंपति को सरेआम पीटने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कपल को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा के नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हैं। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक और वीडियो जारी कर टीएमसी को जमकर घेरा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “तजमुल हक की तालिबानी शैली वाले इन्साफ का एक और चौंकाने वाला वीडियो लगभग 15 दिन पहले का है, जहां एक और जोड़े को कोड़े मारे गए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान ने तजमुल के कृत्य को उचित ठहराया और कहा कि महिला चरित्रहीन थी और मुस्लिम राष्ट्र में ऐसी चीजें होती हैं।” उन्होंने आगे लिखा, “प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका चतुवेर्दी सहित इंडिया ब्लॉक के नेताओं द्वारा पिन ड्रॉप साइलेंस चौंकाने वाला है। इस बीच बंगाल पुलिस हमें धमकी भरा एक और नोटिस भेजेगी।” शहजाद पूनावाला ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि यह घटना दिखाता है कि बंगाल सरकार और वहां की पुलिस की नाक के नीचे किस तरह की तालिबानी ज्यादतियां हो रही हैं।

 

इस वीडियो में एक महिला को बुरी तरह पीटा जा रहा है। इसका खंडन और कार्रवाई करने के बजाय टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान कहते हैं कि मुस्लिम राष्ट्र में ये सब चलता रहता है। वह कहते हैं कि महिला का चरित्र खराब था। वह उसे जायज ठहराते हैं। ऐसी घटनाओं पर इंडिया गठबंधन के नेताओं की चुप्पी सवालों के घेरे में है। महिला उत्पीड़न की घटना इनके लिए राजनीति का औजार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय