Thursday, September 19, 2024

मेरठ में राशन डीलर से मारपीट मामले में 29 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट, 20 अज्ञात में

मेरठ। थाना मुंडाली के गांव में बीते मंगलवार को राशन डीलर एवं शिकायतकर्ता पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट व पथराव के मामले में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने आज दोनों पक्षों के 29 लोगों को नामजद करते हुए 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव मुंडाली में आकिल राशन की दुकान का संचालन करता है। ग्रामीणों ने आकिल पर राशन वितरण में धांधली करने के आरोप लगाए थे। बीते मंगलवार को सस्ते गल्ले की दुकान की जांच करने पहुंचे अधिकारियों की मौजूदगी में राशन डीलर आकिल और शिकायतकर्ता मोहम्मद पक्ष के लोगों में मारपीट व पथराव हो गया था।

 

इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद पुत्र खचेडू, सदाकत पुत्र मोहम्मद, आरिफ पुत्र बुंदू, इमरान पुत्र अय्यूब, सलीम पुत्र लियाकत आदि 16 लोगों तथा दूसरे पक्ष के आकिल पुत्र असलूफ, उमर पुत्र इलियास, रिजवान पुत्र आकिल, हुसैन पुत्र बुंदू, नफीस पुत्र जमील आदि 13 लोगों को नामजद करते हुए व 20 अज्ञात खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

पुलिस ने बताया कि पंचायत घर के अंदर दोनों पक्ष गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए एक दूसरे पर पत्थर फेंक रहे थे और बलवा कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय