Monday, April 29, 2024

बेटी मिली तो हरिद्वार से लेटकर आया शिवभक्त कावड़िया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जहा आज भी बेटियो को बहुत से संकुचित मानसिकता वाले लोग अभिशाप मानते है और गर्भ में उनकी हत्या करा देते है। ऐसे लोगों के लिए हरियाणा निवासी एक शिवभक्त कावड़िए ने एक नजीर पेश की है। जहा महादेव से बेटी की मन्नत पूरी होने पर शिवभक्त कावड़िया लेट लेटकर यात्रा करते हुए हरिद्वार से जनपद शामली पहुंचा। जहा ये अनोखा शिवभक्त कावड़िया लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा।

जनपद में हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आने वाले कांवरियों का सिलसिला लगातार जारी है। जहां एक से बढ़कर एक शिवभक्त कावड़िया शामली जनपद से गुजर रहा है। जहां शहर की सड़कों पर बुधवार को हरियाणा राज्य के जिला पानीपत के गांव बलाना निवासीअनोखा शिव भक्त कावड़िया दीपक देखने को मिला है। जो हरिद्वार से लेट लेट कर यात्रा करते हुए अपने गंतव्य हरियाणा की ओर जा रहा है। शिवभक्त कावड़िया ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसने महादेव से पुत्री प्राप्ति की मन्नत मांगी थी। जो महादेव के आशीर्वाद से पूरी हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके चलते वह लेट लेट कर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा है। उसने बताया कि बीती 6 तारीख को उसने हरिद्वार से पवित्र गंगाजल उठाया था। और 15 तारीख तक वह अपने गांव गांव बलाना जिला पानीपत हरियाणा में पहुंच जाएगा। और वहा जा कर भगवान आशुतोष का जलाभिषेक करेगा। इस दौरान लोगों में शिवभक्त कावड़ियों को देखने के लिए मैं उत्सुकता नजर आई और सभी उसके हौसले और सोच की सराहना करते नही थक रहे थे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय