Thursday, September 19, 2024

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में शिवसेना शिंदे गुट ने किया प्रदर्शन जुलूस निकाला, सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। बांग्लादेश में सत्ता पलटने के बाद कट्टरपंथी ताकतों के द्वारा हिंदू समुदाय की निर्मम हत्याओं व धार्मिक स्थलों में आगजनी व तोड़फोड़ की घटनाओं को लेकर शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट द्वारा जोरदार प्रदर्शन करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचकर भारत के प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी की प्रतिनिधि को सौंपा गया।

आज शिवसेना के कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष शरद कपूर के नेतृत्व में प्रकाश मार्केट में इकट्ठे हुए और वहां से नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचे मंडल अध्यक्ष शरद कपूर ने कहा कि बांग्लादेश में सरकार के तख्तापलट होते ही हिंदुओं को बड़े पैमाने पर हैवानियत पूर्वक मारा जा रहा है व हिन्दू और हिंदुओं के धार्मिक स्थलों को आग के हवाले किया जा रहा है, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री द्वारा अब तक बांग्लादेश में हो रही, हैवानियत के खिलाफ कोई भी बयान जारी नहीं किया गया। और तों और बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार व महिलाओंं के साथ हो रही हैवानियत पर पर प्रधानमंत्री पूरी तरह चुप्पी साधे हुऐ है। शिवसेना ने भारत सरकार से मांग की है कि तत्काल बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा की जाए और जरूरत पडऩे पर सैन्य कार्यवाही भी की जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदर्शन में मुख्य रूप से पूनम अग्रवाल, संजीव वर्मा,अनुज चौधरी, मंगतराम, नरेंद्र ठाकुर, पुष्पेंद्र सैनी, योगेंद्र सैनी, भुवन मिश्रा, अर्जुन गोस्वामी, प्रभात रावत, जंगी वाल्मीकि, नीटू भारद्वाज, नरेश सैनी, सुनील प्रजापति, राखी प्रजापति, सुनीता, सविता, रीना,कमलेश,  रविंद्र सैनी, राकेश धीमान, नरेंद्र शर्मा, बबलू ठाकुर, दीपक सैनी, मिंटू सैनी, सत्येंद्र कुमार,  सुनील सैनी, राकेश कुमार, प्रदीप जैन, अजय सैनी, राजकुमार खटीक, संजय गुप्ता, दिनेश, नितिन कुमार, अजय कुमार, सहेन्दर कश्यप, प्रविंदर सैनी, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय