Friday, September 20, 2024

श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस ने श्रेया राय के जन्मदिन पर दो नए गीतों का विमोचन किया

मुंबई/लखनऊ। लखनऊ में एक भव्य समारोह में श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस ने श्रेया राय के जन्मदिन को दो नए गीतों के विमोचन के साथ मनाया। यह कार्यक्रम एक शानदार अवसर था जिसमें श्रेया राय के जन्मदिन की खुशी और नए संगीत रिलीज की उत्सुकता शामिल थी।
नए गीत मैं तू सहारा नंद किशोर के गायक लारिसा अल्मेडा हैं और संगीत दिया है हिमांशु कुमार दीपक ने। इस गीत की मधुर धुन और मनमोहक गीत संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रिय होने की संभावना है।
हरिहर चूड़ियाँ ले अइहा (भोजपुरी गीत) गाया है अंजलि आर्या ने। संगीत रवि प्रकाश का है। यह जीवंत भोजपुरी गीत क्षेत्र की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाने वाला है और दर्शकों के दिलों को छूने वाला है।
इस कार्यक्रम में कई गणमान्य व्यक्तियों और प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति रही, जिनमें शामिल हैं हेमंत कुमार राय(चेयरमैन), संगीता राय(सीएमडी) श्रेया राय (भविष्य की वाइस चेयरपर्सन) पी महेश्वर, डी तातैया, बिक्रम चक्रवर्ती, विशाल सरोज, संजना मिश्रा, अवधेश कुमार, राजेश सिंह, जमील अहमद, नमित सिंह, सनी उपाध्याय, गौरव यादव और कोमल तिवारी अधिवक्ता।
इस समारोह में गायक अभिजीत सावंत, कॉमेडियन राजीव ठाकुर और अभिनेत्री क्लाउडिया सिसला के लाइव प्रदर्शन हुए, जिन्होंने उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।
श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस से जुड़े श्रेया फाउंडेशन ने सामुदायिक कल्याण के लिए कई पहलें घोषित कीं। बीएमआईपी (बिल्डिंग और मेंटेनेंस इनिशिएटिव प्रोग्राम): फाउंडेशन निर्माण संबंधी आवश्यकताओं में लोगों की मदद करेगा। सीईपी (चाइल्ड एजुकेशन पॉलिसी): इस नीति के तहत, फाउंडेशन एलकेजी से 12वीं कक्षा तक के बच्चों की शिक्षा फीस प्रदान करेगा।
एचईपी (हायर एजुकेशन पॉलिसी): फाउंडेशन उच्च शिक्षा के लिए भी समर्थन प्रदान करेगा। जीएमआईपी (गर्ल्स एंड मैरिज इनिशिएटिव प्रोग्राम): फाउंडेशन लड़कों और लड़कियों की शादी के लिए भी समर्थन करेगा।
गीतों के विमोचन और जन्मदिन के उत्सव ने श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस की संगीत के माध्यम से खुशी लाने और सामाजिक कार्यों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। इस कार्यक्रम की भव्य सफलता कंपनी की शानदार यात्रा में एक और मील का पत्थर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय