Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में नकाबपोश बदमाश ने व्यापारी पर बरसाई गोलियां, मची अफरा-तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। सुबह सवेरे ताबडतोड गोलियां चलने की आवाज से ग्रामीण चौंक गये। बाईक सवार नकाबपोश बदमाश ने अखबार पढ रहे कोल्ड ड्रिंक के थोक व्यापारी शकील अंसारी पर गोलियां बरसाकर घायल कर दिया। घायल को जिला मुख्यालय से मेरठ रैफर किया गया, जहां निजी अस्पताल में घायल का उपचार जारी है।

पुलिस बदमाश की तलाश में जुट गयी है। घटना को लेकर व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गयी है। मौके पर बदमाश बाईक छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने बाईक को कब्जे में ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी 50  वर्षीय शकील अंसारी पुत्र हबीब अंसारी मोरना में कोल्डड्रिक्स का थोक व्यापार करता है। रविवार की सुबह लगभग आठ बजे मोरना-मीरावाला राजवाहा पटरी मार्ग के किनारे स्थित प्रॉपर्टी कार्यालय पर बैठकर अखबार पढ रहा था तभी अचानक बाईक सवार नकाबपोश युवक वहां आया तथा बाईक को पास में ही स्टार्ट हालत में छोडकर शकील अंसारी के पास पहुंचा व शकील पर अपनी पिस्तौल से गोली चला दी।

शकील जान बचाकर भागने लगा, तो बदमाश लगातार गोलियां चलाता रहा। बदमाश के साथ हाथापाई में शकील को चार गोलियां लगी। चार गोलियां लगने से शकील खून से लहूलुहान हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण उधर दौडे, तो बदमाश बाईक छोडकर फरार हो गया। शकील के एक गोली पेट में, एक कूल्हे पर तथा दो गोली हाथ में लगकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी भोपा पर ले जाया गया, जहां से उसे मुजफ्फरनगर के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ ले जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जानकारी कर गहनता से जांच की। थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय