Wednesday, May 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में सपा को डर-बीजेपी करा सकती है गिनती में गड़बड़ी, सपा प्रत्याशी समर्थक डटे है मतपेटियों के पहरे पर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मतदान के बाद अब सभी दलों के नेता मतगणना को लेकर अपनी तैयारियों में जुट गये है। मुख्य रूप से भाजपा व सपा गठबंधन प्रत्याशी की ओर से एजेंट बनाने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है।

भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप व सपा प्रत्याशी लवली शर्मा ने मतगणना के लिये एजेंट बनाने हेतु आवश्यक कागजात निर्वाचन कार्यालय में जमा करा दिये हैं। आगामी 13 मई को होने वाली मतगणना के लिये जिला प्रशासन ने भी अपनी तैयारी तेज कर ली है। सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के पति राकेश शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ मंडी समिति पहुंचकर स्ट्रांग रूम में बंद मतपेटियों की सुरक्षा कडी कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह पूरी रात अपने समर्थकों के साथ मंडी समिति में डटे रहे और उसके बाद आज पूरा दिन उनके समर्थक भी वहां पर मौजूद रहे। सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के पति राकेश शर्मा ने कहा कि मतगणना में किसी प्रकार की गडबडी नहीं होने दी जायेगी।  उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी के दबाव में जिला प्रशासन है और उन्हें आशंका है कि अधिकारी मतगणना में गडबडी करा सकते है, लेकिन सपा कार्यकर्ता भी मतगणना में मुस्तैद रहेंगे और किसी तरह की गडबडी नहीं होने देंगे।

मतगणना स्थल पर डटे राकेश शर्मा ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि सपा प्रत्याशी लवली शर्मा बडे मार्जिन से जीत रही है। सपा प्रत्याशी को सभी वर्गो का वोट मिला है। केवल अब मतगणना पर सभी की निगाहें टिकी है और उनका पूरा प्रयास रहेगा कि मतगणना में किसी प्रकार की गडबडी न होने दी जाये, इसके लिये कार्यकर्ता मंडी समिति में डटे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय