Friday, September 20, 2024

कार की टक्कर से हुई कपड़ा व्यापारी की मौत के मामले में सहारनपुर निवासी आरोपी कार समेत गिरफ्तार

शामली: जलालाबाद में तेज रफ्तार कार की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से बलेनो कार भी बरामद कर ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, सोमवार को थानाभवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद चौक पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से उस्मानपुर निवासी कपड़ा व्यापारी योगेश कुमार की मौत हो गई थी। योग कुमार जलालाबाद में कपड़े की दुकान चलाता था, जो बाइक पर थानाभवन की ओर जा रहा था, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार कार की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और बाद में कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई थी।

 

मंगलवार को थानाभवन थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में आरोपी कार चालक सहारनपुर के गांव फतेहपुर जट निवासी रजत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से बलेनो कार भी बरामद की गई है। गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

 

वायरल वीडियो पर एसपी ने बैठाई जांच
कपड़ा व्यापारी की मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें पुलिसकर्मी घायल को ई—रिक्शा में डालकर अस्पताल भिजवाते नजर आ रहे थे। ई—रिक्शा में चालक के अलावा कोई भी मौजूद नही था और घायल के पैर भी सड़क पर घिसट रहे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर अमानवीय व्यवहार के आरोप लगाए जा रहे हैं। एसपी शामली रामसेवक गौतम ने वायरल वीडियो के संबंध में सीओ थानाभवन श्रेष्ठा ठाकुर को जांच सौंपी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय