Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में कम्हेडा निवासी शुएब ने पत्रकारों को सुनाई अपनी व्यथा, एसएसपी से मांगा इंसाफ

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना ककरौली क्षेत्र के गांव कम्हेडा में दबंगों का बोल बाला हैं। दबंगों के सताये हुए पीडित परिवार द्वारा सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर होना पड रहा है। आरोप हैं कि दबंगों के द्वारा पीडित परिवार के साथ मारपीट करने के बाद केस करने जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। पीडित परिवार दबंगों के डर के कारणघर से बाहर निकलने से भी डर रहा हैं। पीडित परिवार दबंगों के कहर के कारण डरके साय में जीने को मजबूर हो रहा हैं।

सोमवार को जनपद के थाना ककरौली क्षेत्र के गांव कम्हेडा निवासी पीडित परिवार ने मीडिया सैंटर पर पत्रकारों से वार्ता कर दबंगों के द्वारा किये जा रहे उत्पीडन का बखान किया। पीडित परिवार का आरोप है। गत 27 जून को पीडित अपने खेत में धान के लिये अपने बेटे सुहैल के साथ बिजली की ट्यूबवेल चलाने गया था। आरोप हैं कि गांव के ही गुलशेर, सददाम, शादाब, रऊफूल पुत्रगण सलीम व महताब, नवाब अफसर पुत्रगण जहीर द्वारा लाठी-डण्डों से मेरे व बेटे सुहैल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडित परिवार के साथ हो रही मारपीट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। आरोप हैं कि दबंगों ने पूर्व में भी पीडित परिवार को अपनी दबंगई का रूआब दिखाकर घेर की कुछ जमीन पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ हैं। आरोप हैं कि पूर्व में पीडित परिवार द्वारा पाली गई पांच बकरी व दो बकरों को रात के दौरान दबंगों के द्वारा ही रंजिशन मौत के घाट उतार दिया गया था। आरोप हैं कि पुलिस प्रशासन द्वारा भी कोई कार्यवाही नही की जा रही हैं। आरोप हैं कि पुलिस द्वारा दबंगों को संरक्षण दिया जा रहा हैं।

आरोप हैं कि पुलिस द्वारा दबंगों को संरक्षण देने से दबंगो का हौसला बढ रहा हैं जिस कारण उनका सिक्का चल रहा हैं। पीडित परिवार ने वरिष्ट पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह से मुलाकात कर दबंगों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की गुहार लगाई हैं। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने पीडित परिवार को इंसाफ दिलवाये जाने व दोषियों को सख्त सजा दिलवाये जाने का आश्वासन दिया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय