Sunday, September 29, 2024

नोएडा में निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरी, एक की मौत

नोएडा। थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी के पास बीती रात को एक निर्माणाधीन मकान की शटरिंग तेज हवा के कारण गिर गई। शटरिंग गिरने से मकान की दीवार भी क्षतिग्रस्त हुई तथा पड़ोस की मकान में सो रहे दो लोगों के ऊपर ईट जा गिरी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी के यादराम मार्केट के पास एक व्यक्ति का मकान बन रहा है। पांचवी मंजिल तक बन रहे मकान के निर्माण के लिए शटरिंग लगाई गई थी। रात 11 बजे के करीब आई तेज हवा और आंधी के चलते शटरिंग गिर गई। शटरिंग गिरने की वजह से मकान की दीवार भी टूट गई, तथा पड़ोस के मकान में सो रहे हरिओम पुत्र हजारी उम्र 22 वर्ष और संतोष पुत्र भगवान उम्र 52 वर्ष के ऊपर ईट और शटरिंग की बांस -बल्ली जा गिरी। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान हरिओम की मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 63 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि अगर इस मामले में मृतक के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। इस घटना के चलते कॉलोनी में देर रात तक भय का माहौल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा -बूझकर वापस भेजा। कानून व्यवस्था के मद्देनजर देर रात से सुबह तक वहां पर पुलिस तैनात रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय