Sunday, May 19, 2024

सिद्धारमैया ने प्रज्वल को वापस लाने के प्रयासों पर चर्चा की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु- कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को राज्य पुलिस प्रमुख आलोक मोहन से कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को देश वापस लाने के प्रयासों पर चर्चा की।

गत एक मई को एक फेसबुक पोस्ट में प्रज्वल ने भारत लौटने के लिए सात दिन की अवधि का अनुरोध किया था। हालाँकि, अब तक उनकी वापसी के कोई संकेत नहीं मिले हैं। पूरे कर्नाटक के हवाई अड्डे हाई अलर्ट पर हैं।
कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रज्वल के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार के आरोपों की जांच का आग्रह करने के तुरंत बाद 33 वर्षीय सांसद कथित तौर पर जर्मनी के लिए रवाना हो गया। ये आरोप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई स्पष्ट वीडियो और छवियों के प्रसार के बाद सामने आए।
मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का तेजी से गठन किया गया। एसआईटी ने प्रज्वल को दो नोटिस दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, प्रज्वल के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को यौन शोषण के आरोपों से जुड़े अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस हिरासत में रखा गया है। इसके अतिरिक्त रेवन्ना के सहयोगी सतीश बबन्ना को भी अपहरण मामले के संबंध में शहर की एक अदालत ने आज पुलिस हिरासत में भेज दिया।

राज्य सरकार ने खुलासा किया है कि प्रज्वल का पता लगाने के प्रयास में ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है, जिसका फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है। एसआईटी ने अपनी चल रही जांच के तहत बसवनगुडी में रेवन्ना के आवास पर पीड़िता की मौजूदगी में मौके पर निरीक्षण किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय