Friday, March 1, 2024

सहारनपुर में परचून की दुकान पर पैसे के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी में दो पक्षो में जमकर पथराव, छह लोग घायल 

सहारनपुर (नकुड़)। परचून की दुकान पर पैसे के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी में दो पक्षो में जमकर पथराव हुआ। करीब आधा घण्टा चले पथराव में दोनों पक्षो के छह लोग घायल हो गए।  सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती किया। पुलिस ने दोनों पक्षो की ओर से मुकदमा दर्ज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गाँव पदम नगली में मामूली बात पर दो पक्षो में पथराव हो गया। गांव निवासी प्रशांत ने नामजद तहरीर देते हुए बताया कि उसका भाई प्रवीण पड़ोसी कंवरपाल की दुकान पर सामान लेने गया था। आरोप लगाया कि प्रवीण की दुकानदार के साथ हिसाब को लेकर कहासुनी हो गयी।
प्रशांत ने बताया कि दुकानदार कंवरपाल, नीतीश, अवनीश, सुरेन्द्र, बिट्टू, अमित व 20-25 लोगो के साथ मिलकर गाली-गलौच करते हुए उनके घर पर महिलाओ के साथ मारपीट की तथा ईंट- पत्थरो से घर पर पथराव कर दिया। पीड़ित ने बताया कि महिला व बच्चों ने पड़ोसियों के घर में घुसकर अपनी जान बचाई।
उधर दूसरे पक्ष कंवरपाल की ओर से प्रवीण, आनंद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कारवाई की मांग की है। कोतवाल अजय पाल शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षो की ओर से नौ नामजद व कुछ अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें दोनों ओर से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय