Saturday, May 18, 2024

मेरठ से खाटू श्याम जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क हादसे में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ/गाजियाबाद। आज तड़के गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर हो गई। जिसमें मेरठ से खाटू श्याम दर्शन को जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

दिल्ली लखनऊ हाइवे 9 पर आज गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में ताज हाईवे फ्लाईओवर पर स्कूल बस और टीयूवी कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। स्कूल बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह विजय नगर थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है। हादसे में दो की हालत गंभीर है।

खाटू श्याम जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक मेरठ के मवाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला पूरा परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए आज सुबह 6 बजे मेरठ से टीयूवी कार से निकला था। बताया जाता है कि कार में चार वयस्क और चार बच्चों कुल आठ लोग सवार थे। ये लोग दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे जा रहे थे। कार जैसे ही विजय नगर थाना क्षेत्र के ताज हाइवे के फ्लाईओवर के पास पहुंची इसी दौरान  गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस से टीयूवी कार भिड़ गई। हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौेके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस और राहत बचाव कार्य दल पहुंच गया है। हादसे के बाद स्कूल बस का ड्राइवर मौके से फरार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय